Sogou

सोगौ इंक. एक चीनी प्रौद्योगिकी कंपनी है जो एक खोज इंजन विकसित करने और प्रदान करने में माहिर है। सोगौ चीन की अग्रणी प्रौद्योगिकी कंपनियों में से एक, Tencent की सहायक कंपनी है।

सोगौ के कार्यालय बीजिंग में सिंघुआ विश्वविद्यालय के दक्षिण-पूर्व कोने पर स्थित हैं, जो कंपनी की प्रतिष्ठा और शैक्षणिक समुदाय के साथ मजबूत संबंध को दर्शाता है। इसके अलावा, सोगौ के चेंग्दू में कार्यालय हैं, जो Tencent के कार्यालयों के साथ एक साझा इमारत में स्थित हैं। यह कंपनी को नवीन समाधान बनाने और उपयोगकर्ता अनुभव को बेहतर बनाने के लिए अपने प्रयासों और संसाधनों को संयोजित करने की अनुमति देता है।

सोगौ चीनी खोज बाज़ार में एक प्रमुख खिलाड़ी है और सेवाओं और सुविधाओं की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है। उन्नत प्रौद्योगिकियों और एल्गोरिदम की मदद से, सोगौ सटीक और अद्यतित खोज परिणाम प्रदान करता है, जिससे उपयोगकर्ताओं को वेब पर उनकी आवश्यक जानकारी ढूंढने में मदद मिलती है।

अपनी Tencent संबद्धता के साथ, सोगौ चीनी आईटी क्षेत्र की सबसे प्रभावशाली कंपनियों में से एक की प्रौद्योगिकी विशेषज्ञता और संसाधनों पर भरोसा कर सकता है। इससे सोगौ को प्रतिस्पर्धा में आगे रहने और उपयोगकर्ताओं की जरूरतों को पूरा करने के लिए अपने उत्पादों और सेवाओं में लगातार सुधार करने की अनुमति मिलती है।

यदि आपको चीन में एक विश्वसनीय और कुशल खोज इंजन की आवश्यकता है, तो सोगौ पर ध्यान दें। इस प्रौद्योगिकी कंपनी द्वारा दी जाने वाली सुविधाओं और सेवाओं की विस्तृत श्रृंखला की खोज करें और वेब ब्राउज़िंग की सुविधा और गुणवत्ता का आनंद लें।

Wikipedia

Sogou.com


 

Популярные сообщения из этого блога

Sogou

Sogou

Sogou